पति की प्रॉपर्टी पर विवाद: दिवंगत वाजिद की पत्नी कमलरुख पहुंची बॉम्बे हाई कोर्ट, आरोप- साजिद खान और उनकी मां हड़पना चाहती हैं प्रॉपर्टी


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

दिवंगत कम्पोजर वाजिद खान की पत्नी कमलरुख ने बॉम्बे हाई कोर्ट की शरण ली है। इस बार मामला प्रॉपर्टी का है। कमलरुख का कहना है कि वाजिद ने 2012 में एक वसीयतनामा बनाया था, जिसमें कमलरुख और उनके बच्चों के नाम प्रॉपर्टी थी। कमल ने कहा है कि इस प्रॉपर्टी में उनके अलावा वाजिद के भाई साजिद, उनकी मां या किसी शख्स को पार्टी न बनाया जाए।

गौरतलब है कि मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान ने जून 2020 में कोरोना संक्रमण के चलते दुनिया को अलविदा कह दिया था। इसके करीब 6 महीने बाद ही कमलरुख ने परिवार पर गंभीर आरोपों का खुलासा भी किया था।

23 अप्रैल को होगी सुनवाई
पिछले हफ्ते जारी किए गए एक आदेश में बॉम्बे हाई कोर्ट ने साजिद और उनकी मां के नाम एक नोटिस भेजकर 21 अप्रैल तक जवाब मांगा है। कमलरुख की मांग है कि जब तक प्रोबेट पेटीशन लंबित है तब तक संपत्तियों का प्रभार लेने के लिए इंड‍ियन सक्सेशन एक्ट के नियमों के तहत कोर्ट रिसीवर या क्यूरेटर की नियुक्त‍ि की जाए। इस मामले पर अगली सुनवाई 23 अप्रैल को होगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *